Contact me हमसे संपर्क करे...

statesmanil `,`, ♥ ↔♥ Feel free to contact me. Your comments and advices are valuable for me. हमसे संपर्क करने में सहज महसूस करें. आपकी टिप्पणियां एवं सुझाव मेरे लिया मूल्यवान है.

युवक ने देवी मंदिर में जीभ काटकर चढ़ाई Young man offer his tung to Goddes.

Is this religion or what Karl Marx says opium of religion? I leave question for you.
युवक ने देवी मंदिर में जीभ काटकर चढ़ाई
Published on Jan. 12 2010 At 2..6AM Retrieved on Jan 12 2010 at 10AM
बांदा। वैज्ञानिक युग में भी लोग अंधविश्वास में किस तरह जकड़े हुए हैं, इसका उदाहरण यहां देखने को मिला। शहर के प्राचीन मंदिर महेश्वरी देवी में एक युवक ने ब्लेड से अपनी जीभ काटकर चढ़ा दी। पुलिस ने युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

सोमवार दोपहर लगभग 3 बजे कमासिन थानाक्षेत्र के ग्राम लाखीपुर पोस्ट बंथरी निवासी मुकेश कुमार पुत्र रामगुलाम महेश्वरी देवी मंदिर पहुंचा। वहां मौजूद लोग जब तक कुछ समझ पाते उक्त युवक ने जेब से ब्लेड निकाला और जीभ का अगला हिस्सा काटकर मूर्ति की तरफ उछाल दिया। युवक के मुंह से खून का फौव्वारा छूट पड़ा जिससे लोग अवाक रह गये। वहां मौजूद पुजारी दिनेश कुमार ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना का पता चलते ही क्षेत्राधिकारी नगर ज्ञानेंद्र भी अस्पताल पहुंच गये। युवक की तलाशी लेने पर उसकी जेब से 'मुख्य न्याय पालिका अनूपपुर में 11 से 18 जनवरी तक अवकाश का अनुरोध पत्र' मिला। जेब में पडे़ मोबाइल व पते के आधार पर कमासिन थाने के माध्यम से युवक के परिजनों को घटना की सूचना दी गयी। महेश्वरी देवी मंदिर के पुजारी दिनेश कुमार उर्फ झंडा पंडित ने बताया कि मंदिर में बीते चार वर्षो से प्रतिवर्ष जीभ काटकर चढ़ाने का सिलसिला जारी है। बीते साल बबेरू के एक 35 वर्षीय युवक सोनी ने नवरात्र में अपनी जीभ काटकर चढ़ा दी थी। उसके पहले दो वर्षो में भी दो युवक अपनी जीभ चढ़ा चुके हैं।
Share on Google Plus

About Anil Kumar

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 CLICK for COMMENTs प्रतिक्रियाएं....:

Post a Comment